How To Use WhatsApp Without Internet?

HIGHLIGHTS

  • WhatsApp will deal with four gadgets at the same time 
  • In the event that you connect just a single time, you will be in a tough situation 
  • Notwithstanding, this element won't coordinate with the old update.

इन दिनों, कई लोग हैं जो अपने फोन की तरह अपने पीसी पर व्हाट्सएप का उपयोग करते हैं। काफी समय से व्हाट्सएप के वेब वेरियंट का मतलब है कि व्हाट्सएप का कार्यक्षेत्र मोबाइल फोन पर गतिशील नहीं है, फिर भी पूछताछ यह थी कि क्या इसे पीसी या पीसी पर इस्तेमाल किया जा सकता है। वर्तमान में पता चला है कि चाहे हैंडसेट में इंटरनेट हो, समान नंबर वाले व्हाट्सएप के वेब वेरियंट को वर्क एरिया वेब की मदद से लगातार 14 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। व्हाट्सएप के बयान में कहा गया है कि 14 दिनों के उपयोग के बाद, यदि सूचीबद्ध मोबाइल नंबर नेट नहीं भरा जाता है, तो व्हाट्सएप वेब अनुकूलन की बैठक स्वाभाविक रूप से लॉग आउट हो जाएगी। बहुत से लोग पूछते हैं कि क्या आपके मोबाइल पर व्हाट्सएप नहीं है, यह मानकर कि आप वेब फॉर्म पर जाते हैं, क्या संदेश की सुरक्षा बनी रहेगी? इसी पूछताछ के चलते कंपनी ने ग्राहकों को तनाव न लेने की सीख दी है। चूंकि इस स्थिति के लिए भी बात एन्कोडेड खत्म होने लगेगी। इसने यह भी कहा कि अब से एक टेलीफोन के व्हाट्सएप को एक समय में अधिकतम चार वर्क एरिया गैजेट्स से जोड़ा जा सकता है।

How To Use WhatsApp Without Internet?  | Can i use WhatsApp without internet connection?

How To Use WhatsApp Without Internet? (बिना इंटरनेट के व्हाट्सएप कैसे इस्तेमाल करें?)

 इसलिए अपने कनेक्टेड इंटरनेट ब्राउज़र पर विज़िट करने के लिए, आपको मौलिक गैजेट को वेब से जोड़ने की आवश्यकता है। इसी तरह आपको उस क्षमता को चुनना चाहिए - जो अभी "बीटा" में है - इसे अपने सेल फोन पर सशक्त करते हुए।

 जब भी आप किसी अन्य गैजेट को सशक्त बनाएंगे, तो उसे फिर से कनेक्ट करने से पहले आपको सभी गैजेट से अनलिंक कर दिया जाएगा. आपके प्रत्येक संदेश और कॉल को प्रारंभ से अंत तक एन्कोड किया जाएगा। वर्तमान में, आप अपने महत्वपूर्ण संदेशों को स्वीकार करते रहेंगे और मुख्य सेल फोन के डिस्कनेक्ट होने के बाद 14 दिनों तक कनेक्टेड गैजेट्स लाते रहेंगे।

 फ़ोन के व्हाट्सएप को कार्य क्षेत्र के गैजेट से जोड़ने के निर्देश

  • सबसे पहले, आपको अपने बहुमुखी पर व्हाट्सएप खोलना होगा और दाईं ओर तीन-स्पॉट विकल्प पर स्नैप करना होगा।
  •  फिर, उस बिंदु पर, आपको ड्रॉप मेनू से "कनेक्टेड डिवाइस" विकल्प चुनना होगा।
  •  फिर, उस बिंदु से, आपको "मल्टी गैजेट बीटा" विकल्प चुनना होगा।
  •  यह इस बीटा संस्करण के लाभों को पोस्ट करते हुए एक और पेज खोलेगा।
  •  फिर, उस बिंदु पर, आपको "जॉइन बीटा" विकल्प पर टैप करके आगे बढ़ना होगा।
  •  फिर, उस समय, यदि आप पीसी के क्यूआर कोड की जांच करते हैं, तो गैजेट कनेक्ट हो जाएगा।

 यह महसूस किया गया है कि यह नया मल्टी गैजेट कनेक्ट तत्व नवीनतम एंड्रॉइड अनुकूलन में उपलब्ध होगा। व्हाट्सएप ने यह भी कहा कि एक बार कनेक्शन हो जाने के बाद, वेब प्रस्तुति काम करेगी चाहे फोन कार्य क्षेत्र से दूर हो।

Article tags: 

Can i use WhatsApp without internet connection? WhatsApp without internet apk. WhatsApp without internet update. WhatsApp video call without internet. How to use WhatsApp without internet in Airtel. WhatsApp Web without phone internet connection. Does WhatsApp live location work without internet. Does WhatsApp work without service. 

Post a Comment

Previous Post Next Post
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now